पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें

जारी करने का समय:2024-02-23 15:54:39 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:81

मुख्य सुझाव:पेट्रोपोलिस,इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का

इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

पेट्रोपोलिसरूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

फिलिस्तीनपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण


पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें



वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्मपावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया,पेट्रोपोलिसस्वच्छ प्रकार रूपांतरक पृष्ठभूमि के लिए निर्दिष्टीकरण, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, general installation process,पेट्रोपोलिसएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक का, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।


पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें



(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है,पेट्रोपोलिस220 के- वी रूपांतरक, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

मार्केटिंग विभागयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि

तेल के बारे में क्या है?

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पेट्रोपोलिसNameविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

पेट्रोपोलिसकी सिफारिशसमाचार
पेट्रोपोलिसताजा खबर